राजधानी फिर हुई शर्मसार, लखनऊ में मोमोज खाने गई नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

राजधानी, शर्मसार, लखनऊ, मोमोज खाने गई नाबालिग, सामूहिक दुष्कर्म, बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र, लहूलुहान स्थिति, Capital, Shamed, Lucknow, Minor went to eat momos, gang rape, Bakshi Ka Talab police station area, blood soaked condition,

लखनऊ: उत्तर-प्रदेश में वारदात की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रहीं हैं। महिलाओं और लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। इस बीच राजधानी लखनऊ से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र में मोमोज खाने के लिए घर से बाहर निकली 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इसके बाद दरिंदों ने किशोरी को पत्थर से कुचल कर हत्या का प्रयास किया और उसे मृत समझ कर फरार हो गए।

मोमोज खाने गई लड़की को बनाया हवस का शिकार

आपको बता दें कि यह घटना बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के अस्ती रेलवे क्रॉसिंग के पास रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है। नाबालिग किशोरी सड़क पर मोमोज खाने के लिए घर से बाहर निकली थी, तभी गांव के एक युवक और उसके साथी ने उसे जबरन खींचकर रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में ले गए। दोनों ने मिलकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और विरोध करने पर बेरहमी से उसके चेहरे और नाजुक अंगों पर पत्थरों से हमला कर दिया। यह खबर सुनते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

राजधानी में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

सूत्रों के मुताबिक लहूलुहान स्थिति में दरिंदों ने उसे मृत मानकर मौके से भाग निकले। होश आने पर पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश जारी है। वहीं इस जघन्य अपराध ने एक बार फिर महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रशासन ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts