हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: हरियाणा में बिजेपी को एक और बड़ा झटका, कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024, कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल, राजनीति गरमाई, Haryana Assembly Elections 2024, Kanhaiya Mittal joins Congress, politics heats up,

हरियाणा: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। हरियाणा में चुनाव को लेकर सियासी भूचाल देखने को मिल रहा है। इसे लेकर तमाम राजनीतिक दल के नेता एक- दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को एक और बड़ा झटका लग सकता है। वहीं जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कन्हैया मित्तल टिकट न मिलने से काफी नाराज हैं।

कन्हैया मित्तल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

आपको बता दें कि यूपी चुनाव में कन्हैया मित्तल का गाना चर्चित हुआ था। कन्हैया मित्तल ने गाया था- ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। जैसा चर्चित गीत गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। एक टीवी चैनल से चर्चा में खुद कन्हैया मित्तल ने इसकी पुष्टि की। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले यह भाजपा के लिए एक और बड़ा झटका है।

ऐसे में हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को झटका लगने का दौर जारी है। पहले टिकट कटने से नाराज कई बड़े नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद जाने-माने रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस का दामन थामकर भाजपा के लिए हरियाणा में मुसीबत खड़ी दी है। अब खबर है कि जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अगर कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होंगे तो यह बीजेपी के लिए एक बड़ा सदमा होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts