ये रिश्ता क्या कहलाता है के पुराने अरमान को मिला नया प्रोजेक्ट, नए लुक में आए नजर, फैंस बोले- ये रिश्ता में वापस…

नया प्रोजेक्ट, नए लुक, ये रिश्ता क्या कहलाता, अनप्रोफेशनल, टीआरपी लिस्ट, शहजादा धामी, New project, new look, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, unprofessional, TRP list, Shehzada Dhami,

मुंबई: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर है और फिलहाल इसमें चौथी पीढ़ी की कहानी दिखाई जा रही है। अभिरा और अरमान का किरदार समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित निभा रहे हैं। रोहित से पहले अरमान का किरदार शहजादा धामी निभा रहे थे। हालांकि मेकर्स ने अचानक शहजादा को शो से बाहर कर दिया। साथ ही एक्टर पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप भी लगा। जिसके बाद एक्टर ने एक इंटरव्यू के जरिए मेकर्स को जवाब भी दिया। अब वो एक नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी कर रहे हैं।

शहजादा धामी को मिला नया प्रोजेक्ट

शहजादा धामी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा। फोटो में वो कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान है। उन्होंने चश्मा पहना हुआ है और उनका नया लुक उन पर काफी सूट कर रहा है। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि एक्टर को कोई नया प्रोजेक्ट मिल गया है। एक्टर ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी कि यह कौन सा प्रोजेक्ट है। इस पोस्ट को देखकर यूजर्स काफी उत्सुक हो गए हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फैंस शहजादा धामी से ये रिश्ता क्या कहलाता है में वापसी करने को कह रहे हैं

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शहजादा धामी की लेटेस्ट पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं बहुत खुश हूं। मैं आपके नए शो के आने का काफी समय से इंतजार कर रहा था। एक यूजर ने लिखा, भगवान करे आप कोई नया प्रोजेक्ट साइन करें। एक यूजर ने लिखा, क्या आप ये रिश्ता क्या कहलाता है में वापस आ रहे हैं। कई यूजर्स ने उन्हें शो में वापस आने को कहा। वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा और अरमान की शादी दिखाई जा रही है, जिसे तोड़ने के लिए दादी सा नई-नई प्लानिंग कर रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts