युवराज सिंह पर बायोपिक: युवी पर बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभा सकते हैं किरदार

युवराज सिंह पर बायोपिक, युवी पर बनेगी बायोपिक, ये एक्टर निभा सकते हैं किरदार, भारतीय क्रिकेट टीम, युवराज सिंह, Biopic on Yuvraj Singh, Biopic will be made on Yuvi, this actor can play the character, Indian cricket team, Yuvraj Singh,

युवराज सिंह पर बायोपिक: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सफल कप्तान एमएस धोनी और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर पर बायोपिक के बाद अब टीम के स्टार पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह की बारी है। जिन्होंने साल 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की छह गेंदों पर छक्के जड़े थे।

आपको बता दें, युवी की बायोपिक का ऐलान हो गया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है। तरण आदर्श ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी शेयर की है। फिल्म समीक्षक ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, भूषण कुमार-रवि भागचंदका इस बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ है कि युवी की बायोपिक में उनका किरदार कौन सा एक्टर निभाएगा।

ये एक्टर निभा सकते हैं युवी का किरदार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि युवराज सिंह ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन पर बायोपिक बनती है तो सिद्धांत चतुर्वेदी को उनका किरदार निभाना चाहिए। अब देखना यह है कि सिद्धांत चतुर्वेदी को युवी का किरदार निभाने का मौका मिलता है या नहीं, सिद्धांत ने क्रिकेट पर आधारित वेब सीरीज इनसाइड एज में एक क्रिकेटर का किरदार निभाया था।

सिद्धांत के लिए सबसे प्लस बात यह है कि उनका पूरा शरीर एक खिलाड़ी जैसा है, तो अब देखना होगा कि निर्माता युवी के किरदार के लिए किस एक्टर को चुनते हैं। इसके अलावा युवराज के किरदार के लिए दूसरे विकल्प के तौर पर रणबीर कपूर को देखा जा रहा है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि युवी का करियर भी संघर्ष से भरा रहा है। ऐसे में अगर रणबीर युवी का किरदार निभाते हैं तो सोने पर सुहागा वाली बात होगी।

सुशांत सिंह ने निभाया धोनी का किरदार

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बायोपिक में धोनी का किरदार एक्टर सुशांत सिंह ने निभाया था। फिल्म में सुशांत ने अपनी एक्टिंग से सभी को चौंका दिया था। फिल्म में वह बिल्कुल एमएस धोनी की तरह ही व्यवहार कर रहे थे। जिसके बाद सुशांत की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी।

कैंसर के साथ खेला वनडे वर्ल्ड कप

युवराज सिंह को 2011 वर्ल्ड कप के दौरान कैंसर हो गया था। कैंसर के बाद भी युवी ने वर्ल्ड कप खेलना जारी रखा और भारत को विश्व विजेता बनाया। युवी के इस संघर्ष ने देशवासियों को हैरान कर दिया था। वर्ल्ड कप 2011 में युवराज सिंह को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया था। वर्ल्ड कप के बाद बोस्टन और इंडियानापोलिस में युवराज सिंह के कैंसर का इलाज चला। मार्च 2012 में कीमोथेरेपी के तीसरे और अंतिम चक्र के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। क्रिकेट के मैदान से लेकर जिंदगी की जंग तक, युवराज ने दोनों में जीत हासिल की। ​​कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हराकर युवराज सिंह ने सभी को चौंका दिया।

ऐसा रहा है युवराज सिंह का करियर

युवराज सिंह ने अपने करियर में 40 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 3 शतक और 11 अर्धशतक लगाए। इसके अलावा युवी ने 304 वनडे मैचों में 8701 रन बनाए। युवी के नाम वनडे में 14 शतक और 52 अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड है। टी-20 इंटरनेशनल में युवी ने 58 मैच खेलते हुए कुल 1177 रन बनाए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts