बिहार में NDA सरकार की हठधर्मिता, स्कूल बंद होने के बाद बावजूद शिक्षकों को बुलाने पर तेजस्वी यादव ने उठाया सवाल

Remove term: NDA सरकार NDA सरकारRemove term: तेजस्वी यादव तेजस्वी यादवRemove term: NDA सरकार की हठधर्मिता NDA सरकार की हठधर्मिता

पटना। देशभर में भीषण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल हो गया है। लोग गर्मी से काफी परेशान है। इन सबके बीच बिहार में स्कूलों में छुट्टी के बावजूद शिक्षकों को बुलाने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है और एनडीए सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, जब छात्र ही स्कूल में नहीं रहेंगे तो शिक्षक क्या करेंगे? इस भीषण गर्मी में शिक्षकों को अवश्य ही छुट्टी देनी चाहिए।

भीषण गर्मी में विद्यालय खोलने से छात्र-छात्राओं और शिक्षकों की मौत की खबर

तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा कि, बिहार में NDA सरकार की हठधर्मिता के कारण भीषण गर्मी में विद्यालय खोलने से छात्र-छात्राओं और शिक्षकों की मौत की खबर है। विपक्ष के दबाव में एक दिन पहले स्कूल बंद किए लेकिन फिर भी इस जानलेवा गर्मी में शिक्षकों को स्कूल आने के कड़े निर्देश दिए गए है। जब छात्र ही स्कूल में नहीं रहेंगे तो शिक्षक क्या करेंगे? इस भीषण गर्मी में शिक्षकों को अवश्य ही छुट्टी देनी चाहिए।

मुख्यमंत्री सहित पूरा मंत्रिमंडल वातानुकूलित कमरों में आराम फ़रमाता है

उन्होंने आगे लिखा कि, बिहार की NDA सरकार शिक्षकों के प्रति ऐसे अमानवीय निर्णय क्यों ले रही है? मुख्यमंत्री सहित पूरा मंत्रिमंडल वातानुकूलित कमरों में आराम फ़रमा शिक्षकों की जान लेने पर आमादा क्यों है?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts