‘कल्कि 2898 ए.डी.’ में दीपिका पादुकोण का आग वाला सीन हुआ वायरल

'कल्कि 2898 ए.डी.', गर्भवती सुमति, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 1000 करोड़ का आंकड़ा पार, यादगार, प्रतिष्ठित दृश्य, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दुनियाभर, दीपिका पादुकोण, प्रतिष्ठित आग वाला सीन, सिनेमाघर, 'Kalki 2898 A.D.', pregnant Sumati, box office collection, crosses 1000 crore mark, memorable, iconic scene, box office collection, worldwide, Deepika Padukone, iconic fire scene, theaters,

मुंबई: ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ में गर्भवती सुमति का किरदार निभाते हुए दीपिका पादुकोण ने जब आग की लपटों के बीच से सुरंग पार की, तो यह एक यादगार और प्रतिष्ठित दृश्य बन गया। निर्देशक नाग अश्विन ने एक इंटरव्यू में बताया है कि ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ में आग वाला सीन उनका पसंदीदा है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया

ऐसे में, फिल्म की रिलीज के 26वें दिन, जब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है, दीपिका पादुकोण का प्रतिष्ठित आग वाला सीन, जिसमें उनका पेट दिखाई दे रहा है, अभी भी सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा वाहवाही बटोर रहा है।

‘कल्कि 2898 ई.डी.’ में हैं हैरान कर देने वाले आग वाले सीन

यह कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका पादुकोण ने ‘कल्कि 2898 ई.डी.’ में अपने हैरान कर देने वाले आग वाले सीन से सिनेमाई इतिहास में अपनी पहचान बना ली है। रिलीज के काफी समय बाद भी यह सीन दर्शकों को आकर्षित कर रहा है और तारीफें बटोर रहा है, ठीक वैसे ही जैसे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका के यादगार ‘जौहर’ सीन को पसंद किया गया था।

यह थिएटर और सोशल मीडिया दोनों पर काफी लोकप्रिय हुआ

थिएटर और सोशल मीडिया दोनों पर काफी लोकप्रिय हुआ है और इसके चलते प्रशंसक दीपिका की तुलना ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की खलीसी से करने लगे हैं। दीपिका की तुलना ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की खलीसी से करना उनके अभिनय के वैश्विक प्रभाव को दर्शाता है। जिस तरह खलीसी शक्ति और रहस्य के साथ ड्रैगन को नियंत्रित करती है, उसी तरह दीपिका के किरदार अपनी शक्ति और आकर्षण का प्रदर्शन करते हैं, जो दुनिया भर के दर्शकों को मजबूती से जोड़ रहे हैं।

थिएटर में दर्शकों का उत्साह बढ़ा

दीपिका के दृश्यों ने बार-बार दिखाया है कि उनका आग से खास जुड़ाव है। उनके जौहर सीन ने एक खास पल बनाया और यही उनकी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के साथ भी सिनेमाघरों में हो रहा है। दीपिका की प्रेग्नेंसी, ऑन और ऑफ स्क्रीन, इस सीन को और भी खास बनाती है। जैसा कि नाग अश्विन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, दीपिका के बिना कल्कि नहीं बन पाती और इससे सिनेमाघरों में दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। दुनिया भर में फिल्म की सफलता दर्शकों की बढ़ती संख्या में झलकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts