अभिनेत्री दीपिका शूटिंग के दौरान हुई घायल, पीठ में लगी चोट

अभिनेत्री दीपिका, शूटिंग, के दौरान हुई घायल, पीठ में लगी चोट, पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह, फिल्मी दुनिया, फिल्मी न्यूज, Actress Deepika injured during shooting, back injury, popular TV actress Deepika Singh, filmy duniya, filmy news,

मुंबई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। हाल ही में दीपिका सिंह अपने शो ‘मंगल लक्ष्मी’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं। एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के पीछे रखा एक बड़ा और भारी प्लाईवुड बोर्ड उनके ऊपर गिर गया। जिससे उनकी पीठ पर चोट लग गई। हालांकि, दीपिका ने शूटिंग जारी रखी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दर्द के बावजूद शूटिंग जारी रही

दीपिका को पीठ के ऊपरी हिस्से में चोट लगी है। जब वह मुंबई की फिल्म सिटी में इस सीन की शूटिंग कर रही थीं, तभी तेज़ हवाओं के कारण एक बड़ा प्लाईवुड बोर्ड उनके ऊपर गिर गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस दर्द से चिल्लाने लगीं और उनके को-स्टार नमन तुरंत उनकी मदद के लिए पहुंचे।

इस सीन को आइस पैक लगाकर शूट किया गया था

फिर जहां पास के एक स्टूडियो में डांस शो की शूटिंग हो रही थी, वहां से मेकर्स ने एक आइस पैक भी ऑर्डर किया। आइस पैक लगाने के बाद दीपिका सिंह ने जितने संभव हो सके उतने सीन शूट किए लेकिन दर्द गंभीर होने पर उन्हें सेट छोड़ना पड़ा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दर्द के बावजूद एक्ट्रेस ने शूटिंग जारी रखी, लेकिन पीठ में सूजन के कारण उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts