अमेरिका के मिशिगन में गोलीबारी, 2 बच्चों समेत 10 घायल, आरोपी की मौत

अमेरिका, मिशिगन में गोलीबारी, 2 बच्चों समेत 10 घायल, आरोपी की मौत, गोलीबारी की घटना, America, firing in Michigan, 10 including 2 children injured, accused dead, firing incident,

नई दिल्ली। अमेरिका के मिशिगन राज्य में एक गोलीबारी की घटना में 2 बच्चों समेत कुल 10 लोग घायल हो गए हैं। इस घटना के बाद आरोपी की मौत हो गई है। यह घटना स्थानीय समय के अनुसार शुक्रवार रात को हुई।

पुलिस और स्थानीय अधिकारियों ने जानकारी दी कि इस गोलीबारी के कारणों की जांच की जा रही है। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, गोलीबारी एक आवासीय क्षेत्र में हुई थी, जहां एक पार्टी चल रही थी। घायल व्यक्तियों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है, और उनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने आरोपी की पहचान और उसके मरने के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं किया है। इसके साथ ही, उन्होंने जनता से इस घटना के बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी देने की अपील की है ताकि जांच को आगे बढ़ाया जा सके।

गोलीबारी की इस घटना ने स्थानीय समुदाय में चिंता और भय का माहौल पैदा कर दिया है। प्रशासन और पुलिस बल इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए अपनी कोशिशों में लगे हुए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts