कानपुर भीषण सड़क हादसा: पांच छात्रों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार डंपर कार को रौंदते हुए निकला

कानपुर भीषण सड़क हादसा, कानपुर, पांच छात्रों की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार डंपर, पीएसआइटी के छात्र, Kanpur horrific road accident, Kanpur, five students died tragically, high speed dumper, PSIT students,

कानपुर भीषण सड़क हादसा: उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा रामादेवी से पनकी भौती जाने वाले हाईवे पर हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाईवे पर सुबह एक तेज रफ्तार डंपर के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया।

जिससे डंपर के पीछे चल रही कार उसमें जा टकराई, इसके बाद दोनों वाहनों के पीछे चल रहे ट्राला ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। दो ट्रकों के बीच कार के एक्सीडेंट में परखच्चे उड़े गए। इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों में चार लोग पीएसआइटी के छात्र

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम और अग्निशमन विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतकों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल को भेज दिया। मृतकों में चार लोग पीएसआइटी के छात्र हैं, जिसमें दो छात्रएं भी शामिल हैं।

ये हुई मृतकों की पहचान

मृतकों में प्रतीक सिंह, गरिमा, सतीश, आयुषी व चालक विजय साहू शामिल हैं। इसके अतिरिक्त मृतकों में चालक सनिगवां निवासी विजय साहू भी शामिल है। डंपर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है या नहीं, इसको लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts