फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ के लिए अंडर वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करना बेहद कठिन रहा : एनटीआर जूनियर

मैन ऑफ मासेस, एनटीआर जूनियर, फिल्म देवरा, पार्ट 1, अंडर वॉटर सीक्वेंस, man of masses, ntr jr, movie devara, part 1, under water sequence, एनटीआर जूनियर,

मुंबई। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर का कहना है कि फिल्म देवरा: पार्ट 1 के लिये अंडर वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करना बेहद कठिन रहा था। ‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है।

यह फिल्म दुनिया भर में धूम मचा रही है। इस फिल्म में एनटीआर जूनियर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभायी है।एनटीआर जूनियर ने इस फिल्म के अंडर वॉटर सीक्वेंस को फिल्माने की जटिलताओं के बताया है।

उन्होंने बताया, अंडर वॉटर सीक्वेंस को शूट करने में हमें लगभग 35 दिन लगे, और यह आसान नहीं था।मुझे पानी खास पसंद नहीं है, मैं पहाड़ों पर रहना ज़्यादा पसंद करता हूं, इसलिए यह मुश्किल था। एनटीआर जूनियर ने कहा,लंबे समय तक पानी में रहने से मेरी सेहत पर बुरा असर पड़ा।

इन कठिनाइयों के बावजूद, फ़िल्म की रिलीज़ देखने और तालियां बजाने के पुरस्कारों ने संघर्ष को सार्थक बना दिया। जब आप तालियां सुनते हैं – ख़ासकर उस सीक्वेंस के लिए, तो आप कड़ी मेहनत को भूल जाते हैं। पानी के अंदर फ़िल्मांकन के ज़्यादा तकनीकी पहलुओं में से एक सांस पर नियंत्रण शामिल है।

उन्होंने बताया, मैं अपनी सांस कितनी देर तक रोक सकता हूं? लगभग एक मिनट, जो शॉट लेने के लिए काफ़ी है।यह हर दिन ऐसा करने के लिए काफी रोमांचकारी था। यह वास्तव में एक सुंदर अनुभव था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts