कैटरीना कैफ को डायबिटीज होने की अटकलें फैंस को चिंता में डाल रही हैं

कैटरीना कैफ, डायबिटीज, फिटनेस ट्रैकिंग, कैटरीना की टीम, Katrina Kaif, diabetes, fitness tracking, Katrina's team,
  • प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बाद नई अटकलें
  • डन अपनी बांह पर काले धब्बे के साथ दिखाई दिए, जिसके बारे में कैटरीना की टीम का दावा था कि यह केवल फिटनेस ट्रैकिंग के लिए था

मुंबई: कैटरीना कैफ को हाल ही में हाथों पर चीनी ट्रैक के काले धब्बे के साथ देखा गया था। उससे फैंस इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उन्हें डायबिटीज है या नहीं, हालांकि, कैटरीना की टीम का दावा है कि ये पैच सिर्फ फिटनेस मॉनिटरिंग के लिए हैं। यह न सिर्फ शुगर बल्कि हृदय गति, कैलोरी काउंट, नींद के पैटर्न जैसी चीजों को भी ट्रैक कर सकता है।

कैटरीना के पास अभी तक कोई फिल्म नहीं है। वह सार्वजनिक तौर पर भी कम ही नजर आते हैं। हाल ही में उन्हें एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निजी विमान से मुंबई के कलिना हवाईअड्डे पर देखा गया। साड़ी पहने कैटरीना हाथों पर पैच लगाए नजर आईं। इससे फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए।

कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की अटकलें भी समय-समय पर लगती रहती हैं। लोग उनके ड्रेसिंग स्टाइल से तरह-तरह के कयास लगाते रहते हैं। हालाँकि, यह अटकलें ग़लत निकलीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts