टेम्बा बावुमा कोहनी की चोट के कारण आयरलैंड के खिलाफ वनडे से बाहर

टेम्बा बावुमा, कोहनी की चोट, आयरलैंड, वनडे से बाहर, आयरलैंड, दक्षिण अफ्रीका, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका, रीजा हेंड्रिक्स, Temba Bavuma, elbow injury, Ireland, ruled out of ODIs, Ireland, South Africa, Cricket South Africa, Reeza Hendricks,

नई दिल्ली: टेम्बा बावुमा बायीं कोहनी की चोट के कारण आयरलैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के तीसरे वनडे से बाहर हो गए हैं।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने उनके स्थान पर रीजा हेंड्रिक्स को टीम में शामिल करने की घोषणा की है और यह बल्लेबाज रविवार को अबू धाबी में टीम से जुड़ेगा। इसमें कहा गया है कि बावुमा की अनुपस्थिति में, आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के अंतिम मैच के लिए रासी वैन डेर डुसेन टीम की कप्तानी करेंगे।

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 1-1 से बराबर करने के बाद सोमवार को सीरीज के अंतिम वनडे से पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 की अजेय बढ़त बनाए रखी है।

34 वर्षीय बावुमा को शुक्रवार को दूसरे वनडे के दौरान कोहनी में चोट लग गई थी, जब वह दक्षिण अफ्रीका की पारी के 12वें ओवर में नॉन-स्ट्राइकर छोर पर पहुंचते समय चोटिल हो गए थे। चोट के कारण वह दूसरी पारी में फील्डिंग भी नहीं कर सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts