कांग्रेस या भाजपा की सरकार नहीं बनने जा रही: अभय सिंह चौटाला

कांग्रेस, भाजपा, सरकार, अभय सिंह चौटाला, इंडियन नेशनल लोकदल, महासचिव अभय सिंह चौटाला, भारतीय जनता पार्टी, हरियाणा, महासचिव अभय सिंह चौटाला, बहुजन समाज पार्टी, Congress, BJP, Government, Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, General Secretary Abhay Singh Chautala, Bharatiya Janata Party, Haryana, General Secretary Abhay Singh Chautala, Bahujan Samaj Party,

चंडीगढ़। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के महासचिव अभय सिंह चौटाला ने रविवार को दावा किया कि हरियाणा में काँग्रेस या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार नहीं बनने जा रही और इनेलो – बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन ‘किंग’ की भूमिका निभाएगा।

श्री चौटाला ने यहाँ जारी बयान में कहा कि चुनाव परिणाम इनेलो-बसपा गठबंधन के पक्ष में आएंगे, हरियाणा में भाजपा और कांग्रेस को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा तथा सत्ता बनाने में हम ‘किंग’ की भूमिका में होंगे। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सिर्फ इनेलो बसपा गठबंधन ने ही लोकहित के मुद्दों को उठाया जबकि भाजपा और कांग्रेस तो जात पात और भेदभाव की राजनीति में उलझ कर रह गए थे।

इनेलो नेता ने बसपा प्रमुख मायावती व बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद का धन्यवाद किया और दोनों दलों के कार्यकर्ताओं की पीठ भी थपथपाई।
चुनाव की थकान मिटाने के लिए इनेलो नेता ने रविवार को सिरसा स्थित अपने निवास पर पूरा दिन अपने पोते उधम सिंह के साथ समय बिताया।

गौरतलब है कि तमाम चुनाव बाद सर्वेक्षणों ने हरियाणा में कांग्रेस की स्पष्ट बहुमत वाली सरकार बनने की भविष्यवाणी की है। मतगणना आठ अक्टूबर को होने वाली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts