मेरठ में मस्जिद के बाहर मौलाना को मारी गोली, इलाके में फैली सनसनी

मेरठ, मस्जिद, मौलाना को मारी गोली, उत्तर प्रदेश, मेरठ जिला, क्षेत्र लिसाड़ी गेट, Meerut, Mosque, Maulana shot, Uttar Pradesh, Meerut district, area Lisadi Gate,

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के संवेदनशील थाना क्षेत्र लिसाड़ी गेट में एक मस्जिद के बाहर मौलाना को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर क्षेत्र) आयुष विक्रम सिंह ने ‘मीडिया’ को बताया कि रविवार सुबह लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में मस्जिद के बाहर खड़े मौलाना नईम (35) को गोली मार दी गई और गोली उसके कान के पास से निकल गई। नईम की हालत खतरे से बाहर है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में सरताज नामक व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार घनी आबादी वाले इलाके में हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह हमला क्यों किया गया और हमलावर की गिरफ्तारी के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts