वायरल वीडियो: दिल्ली में रामलीला के दौरान भगवान राम का किरदार निभा रहे शख्स को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

वायरल वीडियो, दिल्ली में रामलीला, भगवान राम, किरदार निभा रहे शख्स, रामलीला, Viral video, Ramlila in Delhi, Lord Ram, person playing the character, Ramlila,

दिल्ली: रामलीला के दौरान भगवान राम का किरदार निभा रहे शख्स सुनील कौशिक की मंच पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। शख्स की अचानक मौत से मंच पर हड़कंप मच गया। उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के शाहदरा इलाके में दशहरे के मौके पर रामलीला का आयोजन होता है। हर साल की तरह इस बार भी विश्वकर्मा नगर निवासी सुनील कौशिक रामलीला में भगवान राम का किरदार निभा रहे थे। शनिवार रात को अचानक उनके सीने में तेज दर्द होने लगा, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुनील कौशिक भगवान राम के किरदार में अपने डायलॉग बोल रहे हैं। इस दौरान अचानक उनके सीने में तेज दर्द होने लगा और उन्होंने अपने दिल पर हाथ रखा और फिर अचानक स्टेज के पीछे चले गए।

विश्वकर्मा नगर में रामलीला का आयोजन करने वाली जयश्री रामलीला कमेटी झिलमिल ने रविवार को बयान जारी कर बताया कि विश्वकर्मा नगर में राम की भूमिका निभाने वाले सुनील कौशिक की मंच पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts