जब तक धोनी में खेलने की चाहत रहेगी, नियम बदलते रहेंगे

पूर्व भारतीय बल्लेबाज कैफ, नियम बदलते रहेंगे, आईपीएल, ऋतुराज गायकवाड़, आईपीएल ट्रॉफी, कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़, आईपीएल 2025, Former Indian batsman Kaif, rules will keep changing, IPL, Rituraj Gaikwad, IPL Trophy, captaincy Rituraj Gaikwad, IPL 2025,

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज कैफ ने कहा कि जब तक धोनी में खेलने की चाहत रहेगी, आईपीएल में नियम बदलते रहेंगे। आपको बता दें कि धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह सिर्फ आईपीएल में ही सक्रिय हैं। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने पांच आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं।

उन्होंने पिछले साल सीएसके की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी थी। अनकैप्ड नियम आने के बाद कैफ ने 43 वर्षीय धोनी के आईपीएल 2025 में खेलने की उम्मीद जताई है। फ्रेंचाइजी अनकैप्ड को 4 करोड़ रुपये में रिटेन कर सकेंगी।

ऐसे में सीएसके के पर्स में काफी पैसा बच सकता है। कैफ ने कहा, आपको एमएस धोनी को फिर से देखने का मौका मिलेगा। वह फिट हैं और 200 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह अच्छी विकेटकीपिंग कर रहे हैं और इसलिए मेरा मानना ​​है कि जब तक वह खेलना चाहेंगे, नियम बदलते रहेंगे। अगर धोनी आईपीएल खेलना चाहेंगे तो वह खेलेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts