हार्दिक की गेंदबाजी से नाखुश दिखे कोच मोर्कल

बांग्लादेश, ट्वेंटी-20 सीरीज, भारतीय टीम, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, गेंदबाजी कोच, Bangladesh, Twenty20 series, Indian team, star all-rounder Hardik Pandya, bowling coach,

ग्वालियर: बांग्लादेश के खिलाफ ट्वेंटी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम ने तैयारी शुरू कर दी है। पहला मैच छह अक्तूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा।

नेट्स में नए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल हार्दिक की गेंदबाजी में सुधार करते नजर आए। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैच की टी-20 सीरीज की शुरुआत छह अक्तूबर से होने वाली है।

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या टी-20 विश्व कप के बाद पहली बार खेल के सबसे छोटे प्रारूप में खेलते हुए नजर आएंगे और इसके लिए वह तैयारी भी कर रहे हैं। हालांकि भारत के नए गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल नेट्स में हार्दिक की बॉलिंग से ज्यादा खुश नजर नहीं आए और उन्हें हर गेंद के बाद समझाते हुए दिखे।

ग्वालियर में होने वाले पहले टी20 मैच से पहले भारतीय टीम के कई खिलाडिय़ों ने ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। बॉलिंग कोच मोर्ने मोर्कल की देखरेख में खिलाडिय़ों ने जमकर पसीना बहाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts