कैमरे पर नहीं थी इस खूबसूरत मॉडल की नजर और उतार फेंके कपड़े.. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है Video

खूबसूरत मॉडल, उतार फेंके कपड़े, सेक्सी वीडियो, सोशल मीडिया, Beautiful model, took off her clothes, sexy video, social media,

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर सोशल मीडिया इन्फ्युलेंसर और मॉडल्स अपने आए दिन बोल्ड और सेक्सी वीडियो (Sexy Video) सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं। यूजर्स इन वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

सोशल मीडिया में ऐसे ही कई सेक्सी और बोल्ड वीडियो (Bold video) लगातर वायरल भी होते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आपके दिलों की धड़कन बढ़ जाएगी।

आप भी देखें वीडियो..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi (@nidhirajput.2)

आज हम बात एक ऐसे ही शार्ट वीडियो की कर रहे है जिसमे एक मॉडल कैमरे के आगे ही अपना स्कर्ट उतार देती हैं। इस दौरान वह सिर्फ ब्रा और अंडरगार्मेंट्स में नजर आए रही हैं।

इसके बाद वह नहाने के लिए स्विमिंग पूल की तरफ बढ़ जाती हैं। सोशल मीडिया में यह वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो निधि राजपूत नाम के आईडी से पोस्ट किया गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts