Viral video: गली गली फेरी लगाकर सामान बेचने वाले ने बाइक पर बैठे-बैठे तोड़ दिया दम, रुला देगा ये वीडियो

गली गली फेरी, लगाकर सामान, बेचने वाले शख्स, प्लेटफार्म एक्स, A man selling goods by roaming from street to street, Platform X,

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म एक्स पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख आपकी रुह कांप जाएगी। दरअसल वायरल वीडियो में एक शख्स की बाइक पर बैठे बैठे मौत हो गई।

जैसा कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा है एक शख्स बाइक पर बैठा हुआ है और उसका मुंह बाइक के हैंडल पर टिका हुआ है। वहीं बाइक बार ढेर सारा सामान लदा हुआ है। वीडियो को सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है कुछ लोग मौत कभी भी आ सकती है।

कैप्शन के साथ इस वीडियो को शेयर कर रहे है। तो कुछ लोग ने लिखा है कि गली गली फेरी लगाकर मेहनत करके परिवार चलाने वाले कि अचानक मौत हो गई। इस वीडियो को देख कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

वायरल वीडियो में एक तरफ लोगो की भीड़ दिखाई दे रही है तो दूसरी तरफ खड़ी एंबुलेंस और पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं। फिलहाल वीडियो कब और कहा का है इसकी जानकारी नहीं और न ही इसकी मौत की वजह सामने आयी है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts