झाड़फूंक करने बाबा के साथ दो दिन पहले दिखी थी महिला आज झाड़ियों में मिला शव, आरोपी हिरासत में

दरगाह थाना क्षेत्र, नूरुद्दीन चक गांव, मुर्गी फार्म स्थित, पोस्टमार्टम, शिनाख्त करवाई, झाड़फूंक, निरीक्षण किया, Dargah police station area, Nooruddin Chak village, located at poultry farm, post mortem, identification, exorcism, inspection,

बहराइच: दरगाह थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिली है। महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका लोग जता रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल का सीओ ने निरीक्षण किया है।

दरगाह थाना क्षेत्र के नूरुद्दीन चक गांव के निकट मुर्गी फार्म स्थित है। मुर्गी फार्म के निकट शनिवार दोपहर में एक अज्ञात महिला का शव झाड़ियों में लोगों ने पड़ा देखा। जिस पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दरगाह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में सीओ सिटी रमेश कुमार पांडेय भी पहुंचे।

पुलिस ने महिला की पहचान के लिए आसपास के लोगों से शिनाख्त करवाई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। लोगों ने बताया कि महिला एक झाड़फूंक करने वाले बाबा के पास दिखी थी। बाबा भी क्षेत्र में किराए के मकान लेकर रहते थे। लोग महिला की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं। बाबा को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

महिला की उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष के मध्य है। थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हो सकी है। जिले के अन्य थानों को फोटो भेजी जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को मर्च्यूरी में रखवा दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts