एनसीपी नेता की सरेआम धारदार हथियार से हत्या से आक्रोशित हमलावर भाग निकले

एनसीपी नेता, सरेआम धारदार हथियार, आक्रोशित हमलावर भाग निकले, NCP नेता सचिन कुर्मी हत्याकांड, अजीत पवार, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, सरेआम हत्या, नेता सचिन कुर्मी, NCP leader, sharp weapon in public, angry attackers escaped, NCP leader Sachin Kurmi murder case, Ajit Pawar, Nationalist Congress Party, murder in public, leader Sachin Kurmi,

NCP नेता सचिन कुर्मी हत्याकांड: अजीत पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता सचिन कुर्मी की शुक्रवार रात मुंबई के बायकुला इलाके में सरेआम हत्या कर दी गई। एनसीपी नेता की सरेआम हत्या से हंगामा मच गया है।

आरोपियों ने सचिन पर धारदार हथियार से हमला किया और फिर वहां से फरार हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, अजित पवार गुट के तालुका अध्यक्ष सचिन कुर्मी पर बीती रात मुंबई के भायखला इलाके में अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में एनसीपी नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले के बाद आरोपी भाग निकले।

पुलिस ने जांच की

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल नेता को तुरंत मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हालांकि, अस्पताल में मौजूद स्टाफ इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं बता रहे हैं। वहीं, मुंबई पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

हमले में 2 से 3 लोग शामिल थे

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े 12 बजे हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल सचिन को इलाज के लिए पास के जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या किसने और क्यों की, इसका पता नहीं चल सका है। हमले में 2 से 3 लोग शामिल थे।

आपको बता दें कि सचिन कुर्मी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी एनसीपी अजित पवार गुट के नेता थे, वह लंबे समय से मुंबई की राजनीति में सक्रिय थे। सचिन कुर्मी की हत्या से राजनीतिक क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts