कांग्रेस सरकार की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है, सुखू जी ने शौचालय पर भी टैक्स लगा दिया है: जेपी नड्डा

कांग्रेस सरकार, बुद्धि भ्रष्ट, शौचालय, हिमाचल प्रदेश, बिलासपुर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, Congress government, corrupt intelligence, toilet, Himachal Pradesh, Bilaspur, National President JP Nadda,

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, यह हमारा सौभाग्य है कि 60 साल बाद हमारे नेता प्रधानमंत्री मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर सुशोभित हुए हैं। मुझे इस बात की भी खुशी है कि आपकी शुभकामनाओं से ओडिशा में पहली बार शुद्ध भाजपा की सरकार बनी है। आंध्र में एनडीए की सरकार बनी है। कुल मिलाकर देश के 18 राज्यों में एनडीए की सरकार है, जिसमें से 13 राज्यों में शुद्ध भाजपा की सरकार काम कर रही है।

उन्होंने कहा, आपका भविष्य, आपके बच्चों का भविष्य तभी सुरक्षित हुआ है, जब भाजपा सत्ता में आई और भाजपा को आपकी सेवा करने का मौका मिला। हिमाचल में भी अगर विकास का कोई पत्थर है, तो उस पर भी भाजपा का निशान है। जब भी और जहां भी कांग्रेस पार्टी आती है, वहां जातिवाद, अलगाववाद और देश विरोधी तत्व मौजूद होते हैं। जाति को जाति से लड़ाओ, धर्म को धर्म से लड़ाओ, क्षेत्र को क्षेत्र से लड़ाओ, भाई को भाई से लड़ाओ, वोट बैंक, तुष्टिकरण, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार, ये सब कांग्रेस से जुड़े हुए हैं।

स्वच्छ भारत अभियान के तहत हिमाचल 100% ODF हो गया

स्वच्छ भारत अभियान के तहत हिमाचल 100% ODF हो गया है। लेकिन आज मैंने यहां सुना कि सुखू जी ने यहां शौचालयों पर भी टैक्स लगा दिया है। ये कांग्रेस सरकार अपना दिमाग खो चुकी है। यहां के मुख्यमंत्री सुखू जी कहते हैं कि केंद्र हमारी मदद नहीं कर रहा है। सुखू जी अगर केंद्र मदद नहीं करता तो हिमाचल सरकार एक दिन भी नहीं चल सकती। केंद्र सरकार हर महीने रेवेन्यू डेफिसिट फंड में 500 करोड़ रुपये भेजती है, तब यहां के कर्मचारियों को वेतन मिलता है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, मोदी सरकार हिमाचल को आगे बढ़ाने में लगी हुई है, लेकिन सुखू सरकार ने यहां अराजकता फैला रखी है। नेशनल हाईवे पर काम हो रहा है क्योंकि मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा आपकी सेवा में लगी हुई है, जबकि यहां की कांग्रेस सरकार आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जहां-जहां कांग्रेस की सरकार है, वहां नशे का कारोबार फल-फूल रहा है, नेता भी इसमें शामिल हैं। उत्तर भारत में 5,600 करोड़ रुपये मूल्य की ड्रग्स जब्त की गई है और इसमें एक कांग्रेस नेता संलिप्त पाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts