गुरदास मान के एल्बम ‘साउंड ऑफ सॉइल’ के सभी गाने रिलीज़

गुरदास मान, साउंड ऑफ सॉइल, सभी गाने रिलीज, मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान, Gurdas Maan, Sound of Soil, all songs release, famous punjabi singer Gurdas Maan,

मुंबई: मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान ने अपने लेटेस्ट एल्बम ‘साउंड ऑफ सॉइल’ के सभी गाने रिलीज कर दिए हैं। साई प्रोडक्शंस और स्पीड रिकॉर्ड्स द्वारा निर्मित इस एल्बम का संगीत जतिंदर शाह ने तैयार किया है। गुरदास मान ने अपनी टीम द्वारा साझा किए गए एक बयान में कहा, “मेरे एल्बम के पहले ट्रैक को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, और अब, बाकी ट्रैक के लिए सभी के अनुरोध के बाद, मैं अपने दिल का यह टुकड़ा आपके सामने पेश करता हूं।

मैं अपने प्रिय दर्शकों के साथ साउंड ऑफ सॉइल साझा करने के लिए बहुत आभारी हूं। यह एल्बम मेरी जड़ों, मेरी संस्कृति और उन कहानियों के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि है जो हम सभी को जोड़ती हैं, प्रत्येक ट्रैक उन भावनाओं और अनुभवों को दर्शाता है जो हमारे जीवन को आकार देते हैं और मुझे उम्मीद है कि हर गीत व्यक्ति को प्रभावित करेगा।

गुरमदास मान के इस एल्बम में नौ गाने मैं ही झूठी, लगियां ने मौजां चिते-चिते दंदां, मां बोली, वेह सोनेया, पंछी उड़ गए, देख लैला, बिदेसन नू और टप्पे शामिल हैं। गुरमदास मान दशकों से अपने ऊर्जावान गीतों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। ‘की बनू दुनिया दा’, ‘छल्ला’, ‘इश्क दी मारी’ और ‘बूट पॉलिशां’ उनके कुछ लोकप्रिय गाने हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts