शेफाली वर्मा ने स्मृति मंधाना के बारे में कहा, हम चेहरे के भाव देखकर ही एक-दूसरे के मन की बात समझ लेते हैं

शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा, स्टार स्पोर्ट्स, भारतीय महिला क्रिकेट टीम, बल्लेबाजी, shefali vermaat, smriti mandhana, opener shefali verma, star sports, indian women cricket team, batting,

दुबई। भारत की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने कहा कि उनका अपनी जोड़ीदार स्मृति मंधाना के साथ इतना अच्छा तालमेल है कि वे दोनों बल्लेबाजी करते समय एक-दूसरे के चेहरे के भाव देखकर एक-दूसरे के मन की बात पढ़ लेती हैं। पिछले कुछ सालों में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के अच्छे प्रदर्शन के पीछे सलामी बल्लेबाजों की सफलता भी है। शेफाली ने कहा कि उन्हें पता है कि टीम के लिए उनका योगदान कितना महत्वपूर्ण है।

मंधाना के साथ तालमेल के सवाल पर शेफाली ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, मैं पिछले दो-तीन सालों से मंधाना के साथ पारी की शुरुआत कर रही हूं और अब हम बल्लेबाजी करते समय चेहरे के भाव से एक-दूसरे के मन की बात पढ़ लेते हैं। हम एक-दूसरे की ताकत और कमजोरियों को जानते हैं और हम एक-दूसरे को सकारात्मकता देते हैं। उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि हम दोनों टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं, खासकर पावरप्ले के दौरान।

इसलिए हम अपने लिए, टीम के लिए और देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। शेफाली ने कहा, स्मृति दी की टाइमिंग कमाल की है और वह पारी के सूत्रधार की भूमिका निभाना जानती हैं। मुझे उनकी यह बात काफी पसंद है। उन्होंने कहा कि विश्व कप जीतना कप्तान हरमनप्रीत कौर का सपना है। उन्होंने कहा, हरमनप्रीत दी खेल के प्रति काफी जुनूनी हैं। विश्व कप जीतना उनका सपना रहा है और मुझे उम्मीद है कि उनका यह सपना सच होगा। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी और शानदार कप्तान हैं जो हमें प्रेरित करती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts