बड़ी खबर: एक्शन में पंजाब के सीएम मान, घुंगराली बायो गैस प्लांट का मसला सुलझा

बड़ी खबर, एक्शन में पंजाब, सीएम मान, घुंगराली बायो गैस प्लांट, मसला सुलझा, मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान, अस्पताल, प्रदूषण मुक्त, Big news, Punjab in action, CM Mann, Ghungrali bio gas plant, issue resolved, Chief Minister Bhagwant Singh Mann, hospital, pollution free,

पंजाब: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद एक्शन मोड में आ गए हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने घुंगराली के निवासियों से सीधी बातचीत की। सीएम मान के प्रयासों से घुंगराली बायो गैस प्लांट का मसला सुलझा लिया गया है।

मान ने पिंड के निवासियों से फोन पर बात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि यह प्लांट पूरी तरह प्रदूषण मुक्त रहेगा। ⁠पंजाब में अगर कोई प्लांट प्रदूषण नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ⁠प्लांट मालिकों ने लिखित में समझौता किया है कि वे प्रदूषण मानकों को पूरा करेंगे।

⁠प्लांट को फिर से शुरू करने के इस महत्वपूर्ण कदम में सरकार का साथ देने के लिए मान ने पिंड के निवासियों का धन्यवाद किया। ⁠मुख्यमंत्री ने पिंड के निवासियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने पूरे पंजाब में एक मिसाल कायम की है। मुख्यमंत्री ने गांव के लोगों से वादा भी किया कि बहुत जल्द वे खेल महोत्सव में उनके बीच आएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts