मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने बयान से देशभक्ति दिखाई है: पवन खेड़ा

मल्लिकार्जुन खड़गे, देशभक्ति दिखाई, पवन खेड़ा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राजनीति तेज, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, Mallikarjun Kharge, showed patriotism, Pawan Khera, Prime Minister Narendra Modi, Congress President Mallikarjun Kharge, politics intensifies, Union Home Minister Amit Shah,

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए एक बयान पर राजनीति तेज हो गई है। खड़गे ने कहा था, ‘जब तक मोदी को नहीं हटाएंगे, तब तक जिंदा रहूंगा।’ इस बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आपत्ति जताई थी। शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शाह के पोस्ट पर पलटवार किया है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान का समर्थन किया है।

आईएएनएस से बात करते हुए पवन खेड़ा ने कहा, खड़गे के बयान ने देशभक्ति दिखाई है। उनके बयान में क्या गलत है। हमें उनसे इतनी बड़ी प्रेरणा मिली है। हम फिर से आजादी का आंदोलन चला रहे हैं। हम देश को इनसे आजाद कराएंगे।’ खड़गे के बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि हम चाहते हैं कि आप स्वस्थ रहें और भारत को एक विकसित राष्ट्र के रूप में देखें।

शीतकालीन सत्र में वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक लाया जाएगा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा है कि शीतकालीन सत्र में वक्फ बोर्ड संशोधन विधेयक लाया जाएगा। पवन खेड़ा ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि जब 303 सीटें थीं, तब नहीं लाई गई, लेकिन अब लाई गई है। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा है कि राहुल गांधी दो-तीन दिन के दौरे पर आए हैं। वह खुद आरक्षण के खिलाफ हैं। नायब सैनी के इस बयान पर पलटवार करते हुए पवन खेड़ा ने कहा, ‘वह खुद पर्ची वाले मुख्यमंत्री हैं।

वह अपनी सीट छोड़कर लाडवा चले गए। वह हम पर टिप्पणी क्यों कर रहे हैं। अब उनके आराम के दिन आने वाले हैं। उन्होंने छह महीने काम किया है, अब उन्हें पांच साल आराम मिलेगा।’ दिल्ली सरकार दिल्ली की टूटी सड़कों का निरीक्षण करने के लिए सड़कों पर उतर आई है। इस पर पवन खेड़ा ने कहा, ‘पिछले 10 साल में दिल्ली सरकार को दिल्ली की टूटी सड़कों में गड्ढे याद नहीं आए। अब 10 साल बाद उन्हें याद आए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts