प्रधानमंत्री सिर्फ चंद उद्योगपतियों के लिए काम कर रहे हैं: सुनील सिंह साजन

प्रधानमंत्री, चंद उद्योगपति, सुनील सिंह साजन, आईएएनएस, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री राष्ट्र, Prime Minister, Chand Industrialist, Sunil Singh Sajan, IANS, Congress MP Rahul Gandhi, Prime Minister Narendra Modi, Prime Minister Nation,

लखनऊ। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के एक बयान का समर्थन करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता सुनील सिंह साजन ने शनिवार को आईएएनएस से कहा, राहुल गांधी सही कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मॉडल में रोजगार खत्म हो गया है।

साजन ने कहा, छोटे व्यापारी खत्म हो गए हैं। प्रधानमंत्री सिर्फ चंद उद्योगपतियों के लिए काम कर रहे हैं। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी रैलियों में कहते हैं कि वह देश के लिए जी रहे हैं। अगर प्रधानमंत्री देश के लिए जी रहे होते तो उन्हें रोजगार, महंगाई, किसान, महिलाएं, मणिपुर और सीमा की चिंता होती। लेकिन, प्रधानमंत्री को इसकी चिंता नहीं है। वह सिर्फ चंद लोगों की चिंता करने वाले प्रधानमंत्री हैं।

मुखौटे के पीछे छिपे किसान आंदोलनकारी

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि किसान आंदोलन में प्रदर्शनकारी मुखौटे पहनकर आए थे। इस सवाल के जवाब में सपा नेता ने कहा, मनोहर लाल हों या कंगना रनौत। ये एक विचारधारा को मानने वाले लोग हैं। जब आरएसएस अपनी बात सीधे तौर पर नहीं कह पाता तो उसे अपने माध्यमों से कहलवाया जाता है। भाजपा और आरएसएस का मानना ​​है कि देश के किसान देशद्रोही हैं।

भाजपा देश चलाने वाले किसानों से नफरत करती है, क्योंकि किसान उन्हें समय-समय पर सबक सिखाते हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि गिड़गिड़ाने से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं रुकेगी। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, केशव प्रसाद मौर्य खुद दिल्ली के चक्कर लगा रहे हैं। वह जो सपना देख रहे हैं, वह पूरा नहीं होने वाला है।

भाजपा आरक्षण छीनना चाहती है

आईएएनएस ने भूपेंद्र चौधरी के उस बयान का भी जिक्र किया, जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर सुर्खियां बटोरने के लिए नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। इस सवाल के जवाब में सपा नेता ने कहा, अखिलेश यादव संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। भाजपा दलितों और पिछड़ों का आरक्षण छीनना चाहती है। लेकिन, अखिलेश यादव कोशिश कर रहे हैं कि दलितों और पिछड़ों का आरक्षण न छिने। भाजपा के लोग आरक्षण छीनकर कुर्सी पर नहीं बैठ सकते। लोगों ने मन बना लिया है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा सरकार को हटाना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts