तुम्बाड बॉक्स-ऑफिस: नहीं थम रहा फिल्म के कलेक्शन का तूफान, जानें अबतक कितनी हुई कमाई

तुम्बाड बॉक्स-ऑफिस, कलेक्शन का तूफान, सोहम शाह की फिल्म, क्लीन हिट, Tumbbad box-office, collection storm, Soham Shah's film, clean hit,

तुम्बाड बॉक्स-ऑफिस: सोहम शाह की फिल्म ‘तुम्बाड’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म का कलेक्शन लगातार ₹1 करोड़ से ऊपर है, जो इसे हिट फिल्म की श्रेणी में आने में मदद कर रहा है। सोमवार को ₹1.06 करोड़ और मंगलवार को ₹1.03 करोड़ कमाने के बाद फिल्म ने बुधवार को भी ₹1 करोड़ का कलेक्शन किया है। ये आंकड़े फिल्म को क्लीन हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

स्त्री 2 को दी टक्कर

वैसे तो स्त्री 2 का जादू बॉक्स ऑफिस पर अभी भी बरकरार है, खासकर वीकेंड पर, लेकिन तुम्बाड ने वीकडेज़ में इसे टक्कर दी है। स्त्री 2 की धमाकेदार कमाई छठे हफ्ते में भी जारी है, लेकिन वीकडेज़ में थोड़ी गिरावट आई है। ऐसे में ‘तुम्बाड’ ने सरप्राइज पैकेज के तौर पर एंट्री की है और अब यह फिल्म दूसरे पायदान पर पहुंच गई है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

तुम्बाड बॉक्स-ऑफिस, कलेक्शन का तूफान, सोहम शाह की फिल्म, क्लीन हिट, Tumbbad box-office, collection storm, Soham Shah's film, clean hit,

40 करोड़ क्लब की ओर

कल देवरा: पार्ट 1 रिलीज हो रही है, जिससे बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिलने की उम्मीद है। लेकिन तुम्बाड के लिए तो उसका काम हो गया, क्योंकि फिल्म ₹25 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है और अब तक ₹24.66 करोड़ कमा चुकी है। माना जा रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन ₹35 करोड़ से ऊपर जाएगा और अगर सब कुछ सही रहा तो यह फिल्म ₹40 करोड़ का आंकड़ा भी छू सकती है, जो वाकई जबरदस्त होगा।

सीक्वल से बढ़ रही उम्मीदें

तुम्बाड की सफलता ने फिल्म के सीक्वल को लेकर भी चर्चाएं शुरू कर दी हैं। सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और उम्मीद है कि फिल्म का दूसरा पार्ट इससे भी बड़ी सफलता हासिल कर सकता है।

फिल्म का निवेश और मुनाफा

तुम्बाड 15 करोड़ के बजट में बनी थी। री-रिलीज़ की लागत, जिसमें वितरण और प्रचार शामिल है, अभी तक ज्ञात नहीं है। लेकिन अगर हम सिर्फ़ फ़िल्म के मूल बजट को देखें तो सोहम शाह की फ़िल्म ने अब तक लगभग 23.15 करोड़ का मुनाफ़ा कमाया है। अपने मूल रन में फ़िल्म सिर्फ़ 13.48 करोड़ ही कमा पाई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts