लखनऊ गैंगरेप: स्कूल से लौट रही 5वीं की छात्रा को जबरन कार में बैठाया, फिर होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

स्कूल, 5वीं की छात्रा, जबरन कार में बैठाया, राजधानी लखनऊ, सरोजनी नगर इलाका, दुष्कर्म किया, सनसनीखेज घटना सामने आई, गैंगरेप किया, वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी, कृष्णा नगर, होटल पैराडाइज शांति इन होटल, School, 5th class student, forcibly made to sit in car, capital Lucknow, Sarojini Nagar area, raped, sensational incident came to light, gang rape, threat to make video viral, Krishna Nagar, Hotel Paradise Shanti Inn Hotel,

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में सोमवार को 5वीं की छात्रा से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें स्कूल से घर लौट रही 5वीं की छात्रा को कार सवार दो युवकों ने अगवा कर गैंगरेप किया। आरोपियों ने छात्रा के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी दी, घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

13 साल की बेटी एक निजी स्कूल में 5वीं में पढ़ती है

पीड़िता के पिता के मुताबिक, उनकी 13 साल की बेटी एक निजी स्कूल में 5वीं में पढ़ती है. वह स्कूल से घर लौट रही थी, तभी उसी मोहल्ले के दो युवकों दानिश और अमीन ने उसे जबरन कार में खींच लिया और बैठा लिया. इसके बाद वे उसकी बेटी को कृष्णा नगर स्थित होटल पैराडाइज शांति इन में ले गए और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक दोनों ने उसकी बेटी का वीडियो भी बना लिया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पिता के मुताबिक शाम साढ़े चार बजे वह घर जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में उसे अपनी बेटी बदहवास हालत में मिली। वह रो रही थी। काफी पूछने पर उसने अपनी कहानी बताई। उसने यह भी बताया कि दोनों युवकों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया है।

सरोजनी नगर थाने में दर्ज कराई शिकायत

नाबालिग लड़की के पिता ने सरोजनी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है और दो लड़कों के नाम बताए हैं। पीड़िता के परिवार ने सरोजनी नगर पुलिस को लिखित शिकायत दी है और शिकायत में दो लड़कों दानिश और अमीन का नाम बताया है। पुलिस होटल पैराडाइज शांति इन की सीसीटीवी फुटेज अपने साथ ले गई है। सीसीटीवी और शिकायत के आधार पर सरोजनी नगर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सड़क के साथ ही होटल और आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

बेटी की आपबीती सुनने के बाद वह कृष्णानगर थाने पहुंचे

बेटी की आपबीती सुनने के बाद वह कृष्णानगर थाने पहुंचे। आरोप है कि वहां से उन्हें यह कहकर टरका दिया गया कि मामला सरोजनीनगर का है। जब वह सरोजनीनगर थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। अपर निरीक्षक अनवार अहमद के मुताबिक जांच की जा रही है। निरीक्षक कृष्णानगर पीके सिंह ने बताया कि घटनास्थल सरोजनीनगर था। इसीलिए उन्हें वहां भेजा गया था। देर रात सरोजनीनगर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया। सरोजनीनगर नगर थाने में तैनात उपनिरीक्षक शिवराज सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

होटल मैनेजर ने कही ये बात

होटल पैराडाइज शांति इन के मैनेजर ने बताया कि इस होटल में अपोलो के मरीज आते हैं। होटल के मालिक डॉक्टर बृजेश सचान को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक महिला हमारे पीछे पड़ी है और यह उसी का काम हो सकता है। यह किसी महिला का काम है कि उन्हें इस होटल में भेजा गया। पुलिस ने होटल का कैमरा छीन लिया है और डॉक्टर को ब्लैकमेल किया जा रहा है। हो सकता है कि वे भाई-बहन बनकर आए हों और किसी और को इसकी जानकारी न हो। यहां आने वाले लोगों की आईडी चेक की जाती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts