जुड़वां बहनों को जिनसे हुआ प्यार, वो भी निकले जुड़वां भाई, एक साथ की सगाई और शादी, अब रहते हैं साथ!

जुड़वां बहनें, जुड़वां भाई, कई घटनाएं, अमेरिका की जुड़वां बहनें, twin sister, america's twin sister, briana, instagram, jeremy salyers,

नई दिल्ली: जुड़वां भाई या बहनों के साथ एक साथ कई घटनाएं होने कई बार देखा जाता है। पर कई पर ऐसी समानताएं देखने को मिलती है, जो हैरान ही करता है। जैसे क्या किसी जुडवां के जीवन साथी भी जुड़वां होते हैं?

ऐसा ही एक अमेरिका की जुड़वां बहनों के साथ हुआ जिनकी शादी ही नहीं जिनसे प्यार भी हुआ वे भी जुड़वां ही निकले और फिर दोनों ने उनसे शादी भी एक ही दिन की। अब वे सभी मिल कर साथ साथ रहते हैं। इस परिवार के सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है।

जुड़वां बहनों ब्रिटनी और ब्रियाना की मुलाक़ात जुड़वां भाइयों जोश और जेरेमी सैलियर्स से हुई और अगस्त 2018 में एक साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले वे दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगीं। आजकल, 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद, चारों अमेरिका के वर्जीनिया में एक ही घर में रहते हैं।

जेरेमी और ब्रियाना ने उस साल जनवरी में अपने बेटे जैक्स का स्वागत किया, कुछ महीने बाद जोश और ब्रिटनी ने अप्रैल में जेट को जन्म दिया। इस तरह से जैक्स और जेट चचेरे भाई और आनुवंशिक भाई-बहन भी हुए।

अब परिवार इंस्टाग्राम पर अपने जीवन की कई झलकें शेयर करता रहता है, जहां उनके 322,000 फॉलोअर हैं। उनकी एक लोकप्रिय क्लिप के कैप्शन में लिखा है, “जब आइडेंटिकल जुड़वा आइडेंटिकल जुड़वा से शादी करते हैं।

“इस क्लिप को 3 करोड़ 79 लाख व्यूज मिले हैं।”और हाल ही में एक पोस्ट में, जुड़वां बच्चों ने दिखाया कि वे वास्तव में कैसे एक साथ रहते हैं, जैसा कि कैप्शन में लिखा है, “हमने जन्म के क्रम से जोड़ी बनाई, जानबूझकर नहीं। यह एक प्राकृतिक आकर्षण था!”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts