भाजपा से जुड़ने के लिए लोग इच्छुक हैं: विजय रूपाणी

भारतीय जनता पार्टी, विजय रूपाणी, पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, सदस्यता अभियान बेहद उत्साह, पूर्व मुख्यमंत्री, Bharatiya Janata Party, Vijay Rupani, former Chief Minister Vijay Rupani, membership campaign with great enthusiasm, former Chief Minister,

गांधीनगर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सोमवार को बताया कि पार्टी का सदस्यता अभियान बेहद उत्साह के साथ चल रहा है। बड़ी संख्या में लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के प्रति अपनी इच्छा प्रकट कर रहे हैं। यह हम सभी लोगों के लिए उत्साह का विषय है कि लोग इतनी बड़ी संख्या में भाजपा का दामन थामने के लिए आतुर हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “इससे पहले जब हमारी पार्टी ने सदस्यता अभियान शुरू किया था, तो 11 करोड़ लोग भाजपा में शामिल हुए थे। इस तरह से हमारी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी।”

उन्होंने दावा किया, “इस बार पहले की तुलना में इससे भी ज्यादा लोग भाजपा में शामिल होंगे, क्योंकि हमारी पार्टी राष्ट्र के हितों को विशेष प्राथमिकता दे रही है। बहुत ही उत्साह के साथ यह अभियान चल रहा है।

देशभर के लोग बड़ी संख्या में पार्टी में शामिल होने को लेकर अपनी आतुरता प्रकट कर रहे हैं। जिस गति के साथ के साथ लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं, उससे एक बात साफ है कि इस बार हम अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़कर रहेंगे।”

उन्होंने सभी उपचुनावों में भी भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सभी सीटों पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। हम जीत का परचम लहराएंगे, क्योंकि हमने हमेशा से ही देश व प्रदेश की जनता के हितों का हमेशा से ही विशेष ख्याल रखा है और आगे भी रखते रहेंगे। चुनाव का नतीजा भी हमारी पार्टी के पक्ष में ही आएगा।

बता दें कि भाजपा ने तीन सितंबर से पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू किया था। इसमें देशभर के लोग हिस्सा ले रहे हैं। कई राज्यों में इस अभियान को गति देने की दिशा में पार्टी के कार्यकर्ता धरातल पर काम कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts