दिल्ली समाचार: मुखर्जी नगर में पेड़ से लटकी मिली यूपीएससी अभ्यर्थी की सड़ी-गली लाश, कई दिनों से था लापता

दिल्ली समाचार, मुखर्जी नगर, यूपीएससी अभ्यर्थी, सड़ी-गली लाश, उत्तर-पश्चिम दिल्ली, कोचिंग संस्थान, आत्महत्या करने का संदेह, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, Delhi News, Mukherjee Nagar, UPSC aspirant, decomposed body, North-West Delhi, coaching institute, suspected to have committed suicide, senior police officer,

नई दिल्ली। उत्तर-पश्चिम दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में एक वन क्षेत्र में सिविल सेवा अभ्यर्थी का सड़ी-गली लाश पेड़ से लटकी मिली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि राजस्थान के दौसा निवासी दीपक कुमार मीना का शव 20 सितंबर को एक कोचिंग संस्थान की लाइब्रेरी के पास वन क्षेत्र से बरामद किया गया। वह कई दिनों से लापता था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मीना के आत्महत्या करने का संदेह है। उन्होंने कहा, “सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है और संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। मामले की जांच की जा रही है।” मीना के पिता सी.एल. मीना ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा प्रारंभिक परीक्षा पास करने के बाद संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की मुख्य परीक्षा की तैयारी के लिए जुलाई में दिल्ली आया था।

मीना के पिता ने बताया कि वह हर शाम घर पर फोन करता था और उसने आखिरी बार 10 सितंबर को परिवार के सदस्यों से बात की थी। उन्होंने कहा कि जब 13 सितंबर तक फोन नहीं आया तो वह दिल्ली पहुंचे और अपने बेटे की तलाश शुरू की। सीएल मीना भी अपने बेटे के पीजी आवास पर गए जहां दीपक रहता था और दीपक के साथ कमरा साझा करने वाले युवक ने उन्हें बताया कि उनका बेटा दो दिनों से वापस नहीं आया है।

इसके बाद उन्होंने मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। तलाशी के दौरान मीना का शव उस संस्थान के पास जंगल में मिला जहां वह पढ़ता था। अधिकारी ने कहा कि संदेह है कि वह क्लास के बाद जंगल की ओर गया होगा। उन्होंने कहा कि मीना का बैग उसी पेड़ से लटका मिला और कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts