सीएम योगी ने मां विंध्यवासिनी के दर पर टेका माथा, विंध्य कॉरिडोर के कार्यों की भी समीक्षा की

सीएम योगी, मां विंध्यवासिनी, टेका माथा, विंध्य कॉरिडोर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मिर्जापुर पहुंचे, माथा टेका, CM Yogi, Maa Vindhyavasini, bowed his head, Vindhya Corridor, Chief Minister Yogi Adityanath, reached Mirzapur, bowed his head,

मिर्जापुर/लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को मिर्जापुर पहुंचे। उन्होंने यहां मां विंध्यवासिनी के दर पर माथा टेका। मुख्यमंत्री ने 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे शारदीय नवरात्र की तैयारियों के संबंध में भी जानकारी ली। सीएम योगी ने यहां विंध्य कॉरिडोर के विकास कार्यों की भी समीक्षा की। उन्होंने यहां समय से कार्य पूरा कराने के निर्देश भी दिए।

खुशहाल और स्वस्थ उत्तर प्रदेश की कामना की

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले विंध्यधाम में मां विंध्यवासिनी के चरणों में माथा टेका। उन्होंने यहां पूजा-अर्चना कर खुशहाल, स्वस्थ और समृद्ध उत्तर प्रदेश की कामना की।

शारदीय नवरात्र में श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी न हो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दर्शन-पूजन के बाद विंध्य कॉरिडोर के कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिए कि कार्य समय से पूरे किए जाएं। शेष कार्यों में भी गुणवत्ता सुनिश्चित की जाए। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 3 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि शुरू हो रही है।

देशभर से श्रद्धालु दर्शन के लिए आएंगे। उनके दर्शन की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए। उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। सीएम ने स्थानीय प्रशासन को त्योहारों के दौरान साफ-सफाई समेत सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिए। पूजन और निरीक्षण के दौरान विधायक रत्नाकर मिश्र समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts