वीडियो: मंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार बारिश के कीचड़ में फंसी, जनसभा को करने जा रहे थे संबोधित

मंत्री शिवराज सिंह चौहान, कार, बारिश के कीचड़ में फंसी, झारखंड का चुनावी प्रभार, बहरागोड़ा, Minister Shivraj Singh Chauhan, car, stuck in rain mud, election in-charge of Jharkhand, Baharagora,

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार आज बहरागोड़ा में बारिश के बीच कीचड़ भरे गड्ढे में फंस गई, जहां वह एक सार्वजनिक रैली के लिए गए थे। शिवराज सिंह चौहान को भाजपा ने झारखंड का चुनावी प्रभार दिया है।

जिसके लिए झारखंड में वे पार्टी के लिए खूब मेहनत भी कर रहे हैं। आज उन्होंने बहरागोड़ा की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, ”बादल बरस रहे हैं, बिजली चमक रही है और भारी बारिश हो रही है लेकिन फिर भी आप परिवर्तन लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इसे देखकर आज मैं कह सकता हूं कि अँधेरा दूर होगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा और बदलाव आयेगा।” आगे उन्होंने यह भी कहा कि, “झारखंड की माताएं, बहनें, बेटियां अपील कर रही हैं कि झारखंड की माटी, रोटी, बेटी संकट में है।

माटी मतलब विदेशी घुसपैठियां आ रहे हैं, बेटी मतलब बेटियां सुरक्षित नहीं है और रोटी मतलब रोजगार नहीं है और इसलिए वो अपील कर रही हैं कि माटी, रोटी, बेटी को बचा लीजिए।

 

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts