इजराइल ने वेस्ट बैंक में अल जजीरा के कार्यालय पर छापा मारा

इजराइल, वेस्ट बैंक, जजीरा, कार्यालय, छापा मारा, इजराइली सैनिक, israel, west bank, jazeera, office, raided, israeli soldiers,

दुबई: इजराइली सैनिकों ने रविवार तड़के इजराइल के कब्जे वाले वेस्ट बैंक में समाचार संगठन अल जजीरा के कार्यालय पर छापा मारा और वहां मौजूद लोगों को तुरंत काम बंद करने का आदेश दिया।

अल जजीरा ने अपने अरबी भाषा के चैनल पर इजराइली सैनिकों की लाइव फुटेज प्रसारित की जिसमें सैनिक कार्यालय को 45 दिनों के लिए बंद करने का आदेश दे रहे हैं। अल जजीरा गाजा पट्टी में इजराइल-हमास युद्ध का प्रसारण कर रहा है।

इसरा ने इससे पहले पूर्वी यरुशलम में अल जजीरा के कार्यालय पर भी छापा मारा था, उसके उपकरण जब्त किए थे, इजराइल में उसके प्रसारण पर प्रतिबंध लगाया था और उसकी वेबसाइटों पर भी प्रतिबंध लगाया था।

इजराइली सेना ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। अल जजीरा ने इस कदम की आलोचना की है और पड़ोसी देश जॉर्डन के अम्मान से प्रसारण कर रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts