झारखंड सरकार का फैसला: झारखंड में भर्ती परीक्षा, 2 दिन 5 घंटे मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित

झारखंड, भर्ती परीक्षा, 2 दिन 5 घंटे मोबाइल इंटरनेट बंद, मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद, गड़बड़ी, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, Jharkhand, recruitment exam, mobile internet shutdown for 2 days and 5 hours, mobile internet services shutdown, disturbance, Chief Minister Hemant Soren,

झारखंड: झारखंड सामान्य स्नातक स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के मद्देनजर शनिवार और रविवार को पूरे राज्य में 5 घंटे से अधिक समय के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी।

इसमें कहा गया है कि परीक्षा के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने के लिए शनिवार को सुबह 8 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक सेवाएं बंद रहेंगी और यह प्रतिबंध रविवार को भी जारी रहेगा।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि उन्होंने परीक्षा की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों से बात की है। उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सोरेन ने कहा कि अगर परीक्षा के दौरान गलती से भी कोई गड़बड़ी करने की कोशिश करता है तो हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

जेएसएससी के एक अधिकारी ने बताया कि झारखंड कर्मचारी चयन आयोग 823 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित करेगा, जिसमें करीब 6.39 लाख अभ्यर्थियों के शामिल होने की उम्मीद है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts