जम्मू-कश्मीर चुनाव: पीएम मोदी आज श्रीनगर और कटरा में रैलियों को करेंगे संबोधित

जम्मू-कश्मीर चुनाव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 25 सितंबर, जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव, शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, गेम चेंजर, Jammu and Kashmir elections, Prime Minister Narendra Modi, September 25, Jammu and Kashmir assembly elections, Sher-e-Kashmir cricket stadium, sports complex, game changer

श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को होने वाले जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले गुरुवार को श्रीनगर और कटरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब 12 बजे श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके बाद दोपहर 3 बजे कटरा के श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे। यह मौजूदा विधानसभा चुनावों के लिए घाटी में प्रधानमंत्री की पहली चुनावी रैली होगी। इससे पहले, उन्होंने 14 सितंबर को जम्मू के डोडा में भाजपा के लिए एक जनसभा को संबोधित किया था।

प्रधानमंत्री मोदी का जम्मू-कश्मीर दौरा “गेम चेंजर” होगा साबित

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का जम्मू-कश्मीर दौरा “गेम चेंजर” होगा। बुधवार को शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम का दौरा करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए चुग ने कहा: “जम्मू-कश्मीर के लोग प्रधानमंत्री से प्यार करते हैं।

हमने पहले भी देखा है कि जब भी वे जम्मू-कश्मीर आए हैं, लोगों ने बड़ी संख्या में उनका स्वागत किया है। प्रधानमंत्री मोदी की गुरुवार की यात्रा जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण घटना होगी। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) के साथ समन्वय में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

विस्तृत मानक संचालन प्रक्रिया इस प्रकार है

प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा से चार दिन पहले ही एसपीजी की एक टीम वीवीआईपी सुरक्षा प्राप्त व्यक्ति की सुरक्षा के विवरण के संबंध में यूटी अधिकारियों के साथ समन्वय करने के लिए श्रीनगर पहुंच गई थी। श्रीनगर के राम मुंशीबाग इलाके में स्थित शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में बड़ी संख्या में लोग आ सकते हैं, भाजपा को उम्मीद है कि प्रधानमंत्री मोदी को सुनने के लिए लोग आएंगे।

श्रीनगर में कार्यक्रम स्थल पर प्रतिभागियों के लिए मार्ग को विनियमित किया जाएगा और पुलिस ने कहा कि रैली को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए कुछ यातायात डायवर्जन भी किए जाएंगे। पुलिस ने कहा, “प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए एक विस्तृत मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) है और हम उसका पालन कर रहे हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts