अनन्या पांडे ने वॉकर ब्लैंको के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

अनन्या पांडे, बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, कॉल मी बे, प्रमोशन में व्यस्त, रिलेशनशिप स्टेटस, Ananya Pandey, Bollywood actress Ananya Pandey, call me bay, busy in promotions, relationship status,

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, लेकिन वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वह पूर्व मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी तोड़ी है और खुद को ‘रहस्यमयी’ बताया है।

अनन्या पांडे किस तरह का पार्टनर चाहती हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनका पार्टनर ऐसा होना चाहिए जो उनके सपनों का समर्थन करे और उन्हें प्रेरित करे। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि एक कामकाजी युवा महिला के लिए ऐसा पार्टनर ढूंढना कितना मुश्किल होता है जो वास्तव में उसके सपनों को हासिल करने में उसकी मदद कर सके। वह किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में हैं जो उसे हंसा सके और सबसे महत्वपूर्ण बात एक अच्छा दोस्त हो।

मैं रिश्ते को सार्वजनिक करना चाहूंगी

अनन्या ने कहा, ‘अगर मैं किसी से प्यार करती हूं, अगर मैं किसी के साथ हूं तो मैं रिश्ते को सार्वजनिक करना चाहूंगी। मैं रिश्तों को छिपाने में नहीं, बल्कि उन्हें सेलिब्रेट करने में यकीन रखती हूं, लेकिन मैं यह भी समझती हूं कि अगर आपका पार्टनर दुनिया के सामने नहीं आना चाहता, तो इस बारे में सबको बताना गलत है। इससे पहले अनन्या का नाम आदित्य रॉय कपूर से जुड़ा था। दोनों की कई ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिनमें दोनों चुपके से अपने प्यार का इजहार करते नजर आए।

क्या वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं?

अनन्या वॉकर के बारे में फिलहाल ऐसी अफवाह है कि वह ब्लैंको को डेट कर रही हैं। बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हुई थी। यहां अनन्या ने वॉकर को अपने पार्टनर के तौर पर सभी से मिलवाया था। वॉकर मूल रूप से अमेरिका की रहने वाली हैं और फिलहाल गुजरात के जामनगर में एनिमल सेंटर वंतारा में काम करती हैं। इसके मालिक अनंत अंबानी हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल से पता चलता है कि वह मूल रूप से शिकागो, इलिनोइस के रहने वाले हैं और अब मियामी, फ्लोरिडा में रहते हैं।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ में नजर आई थीं। वह जल्द ही विक्रमादित्य मोटवा द्वारा निर्देशित ‘CTRL’ में नजर आएंगी। इसे 4 अक्टूबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts