झांसी में खंभे से टकराकर ट्रक का टायर फटने के बाद लगी आग, चालक व क्लीनर झुलसे

झांसी, टकराकर ट्रक, टायर फटना, कानपुर राजमार्ग, झुलसी, भीषण आग, क्लीनर झुलसे, चालक, Jhansi, truck collided, tyre burst, Kanpur highway, scorched, huge fire, cleaner scorched, driver,

झांसी। पूंछ थाना क्षेत्र में झांसी कानपुर राजमार्ग पर मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे प्याज से लदे ट्रक की सड़क किनारे लगे खंबे से टक्कर गई। टकराने के बाद टायर फटने से ट्रक पलट गया और उसमें भीषण आग लग गई। किसी प्रकार राहगीरों ने ट्रक में फंसे चालक व क्लीनर को बाहर निकाला। हालांकि दोनों झुलस गए थे। झुलसी अवस्था में दोनों उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुवाहाटी से प्याज लेकर कानपुर की ओर जा रहा ट्रक पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सेसा में ओवरब्रिज के नीचे अनियंत्रित होकर खंबे से टकरा गया। टक्कर लगते ही ट्रक पलट गया और एक जोरदार धमाके के साथ ट्रक में भीषण आग लग गई। राहगीरों और आस पास के लोगों ने किसी प्रकार ट्रक में फंसे चालक गुरूचरन और उसके साथी क्लीनर को बाहर सुरक्षित निकाला। लेकिन इस पूरी मशक्कत के बीच दोनों थोड़ा झुलस गए। झुलसी अवस्था में दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आवागमन सुचारू कराने का प्रयास शुरू कर दिया। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक घटना होते ही फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। लेकिन आधा घंटा से अधिक गुजरने के बाद भी फायर बिग्रेड मौके पर नहीं पहुंची थी। इस सम्बन्ध में पूंछ थाना प्रभारी निरीक्षक जे. पी. पाल ने बताया कि ट्रक पलटते ही टायर फटने के साथ उसमें आग लग गई थी। हालांकि गनीमत रही कि चालक व क्लीनर दोनों को सुरक्षित निकाल लिया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts