भारत में 4 और Apple स्टोर: Apple भारत में 4 और स्टोर खोलेगा, कंपनी पहला मेड इन इंडिया iPhone 16 Pro मॉडल भी पेश करेगी

भारत, Apple भारत, स्टोर खोलेगा, कंपनी पहला मेड इन इंडिया, iPhone 16 Pro मॉडल, Apple भारत, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max, India, Apple India, will open store, company will launch first Made in India, iPhone 16 Pro model, Apple India, iPhone 16 Pro and iPhone 16 Pro Max,

भारत में 4 और Apple स्टोर: iPhone निर्माता Apple भारत में चार और स्टोर खोलेगा। ये Apple स्टोर पुणे, बेंगलुरु, दिल्ली-NCR और मुंबई में होंगे। कंपनी जल्द ही अपना पहला मेड इन इंडिया iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max भी पेश करेगी।

Apple के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (रिटेल) डिएड्रे ओ’ब्रायन ने एक बयान में कहा, “हम अपनी टीमों का निर्माण करके खुश हैं क्योंकि हम भारत में और स्टोर खोलने की योजना बना रहे हैं। हम इस देश में अपने ग्राहकों के जुनून से प्रेरित हैं।”

Apple ने इससे पहले अप्रैल 2023 में दिल्ली और मुंबई में भारत में अपने पहले दो स्टोर खोले थे। घटनाक्रम से अवगत लोगों के अनुसार, अगले साल नए स्टोर खोले जाने की संभावना है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा, Apple अब iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max सहित सभी iPhone 16 का निर्माण भारत में कर रहा है।

एपल ने 2017 में भारत में आईफोन का निर्माण शुरू किया था। बयान में कहा गया है, भारत में बने आईफोन 16 प्रो और प्रो मैक्स जल्द ही हमारे स्थानीय ग्राहकों और दुनिया भर के चुनिंदा देशों में निर्यात के लिए उपलब्ध होंगे। पीटीआई भाषा ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि मेड-इन-इंडिया आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स की आपूर्ति इसी महीने शुरू होने की उम्मीद है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts