शेयर बाजार: नापसंद है शेयर बाजार का चलन! अडानी ग्रुप के शेयरों में झटका, ‘हा’ के शेयर सबसे ज्यादा गिरे

शेयर बाजार, बाजार बड़ी गिरावट, सबसे ज्यादा गिरावट अडानी ग्रुप, अदानी एंटरप्राइजेज के शेयर 10 फीसदी तक गिरे

नई दिल्ली। मतगणना के शुरुआती रुझान से शेयर बाजार में कोई दिलचस्पी नहीं दिख रही है। बाजार बड़ी गिरावट के साथ खुला। सबसे ज्यादा गिरावट अडानी ग्रुप की कंपनियों के शेयरों में देखने को मिल रही है। देखें किन शेयरों में आई सबसे ज्यादा गिरावट।

लोकसभा चुनाव परिणाम 2024 शेयर बाजार: वोटों की गिनती के शुरुआती रुझानशेयर बाजार के लिएबहुत दिलचस्पी नहीं दिखती। बाजार बड़ी गिरावट के साथ खुला। सबसे बड़ी गिरावटअदानीसमूह की कंपनियों के शेयरों में परिलक्षित हुआ। बाजार में कल जितनी तेजी थी उतनी ही गिरावट आज देखने को मिल रही है।

सुबह 9।30 बजे निफ्टी में करीब 600 अंकों की गिरावट देखी गई थी। जहां बैंक निफ्टी में 1,500 अंकों की भारी गिरावट देखी गई, वहीं सरकारी कंपनियों के शेयरों में यह गिरावट सबसे बड़ी रही। शेयर की बात करें तो अगर नतीजे एग्जिट पोल के मुताबिक नहीं रहे तो बाजार में हल्की गिरावट की संभावना है। निफ्टी, बैंक निफ्टी में 3 फीसदी तक की गिरावट आई।

सबसे ज्यादा मार अडानी ग्रुप पर पड़ी है

अडानी ग्रुप की सभी कंपनियों के शेयरों में गिरावट देखी जा रही है। अदानी पोर्ट्स के शेयर 9 फीसदी, अदानी पावर के 10 फीसदी, अंबुजा सीमेंट के 10 फीसदी, अदानी एंटरप्राइजेज के शेयर 10 फीसदी तक गिरे। एलआईसी में 10 फीसदी, एचएएल में 10 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। रिलायंस में 4।5 फीसदी की गिरावट देखने को मिल रही है।

Related posts